नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने के आरोप में दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 02:10:11 PM
Two arrested for cheating in the name of getting a job

नोएडा। बेरोजगार युवकों को नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।


थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सत्येंद्र नामक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि बरौला गांव में स्थित एक कंपनी के लोगों ने ऑनलाइन व समाचार पत्रों में विज्ञापन के माध्यम से बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का प्रलोभन दिया।

उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में युवकों ने इनके यहाँ नौकरी के लिए आवेदन किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोप है कि कंपनी के लोगों ने बेरोजगार युवकों का साक्षात्कार लेने के बाद उन्हें 50 हजार रुपये प्रति माह तक की नौकरी देने का लालच दिया। 

इन लोगों ने सिक्योरिटी के नाम पर बेरोजगार युवकों से 12 हजार से 50 हजार रुपए तक लिया। उन्होंने बताया कि बाद में ये लोग भाग गए। 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मंगलवार को राहुल और विशाल नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुल 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। 15 आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.