सासारामः बिहार के पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह हत्याकांड में 2 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 02:20:55 PM
सासारामः बिहार के पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह हत्याकांड में 2 गिरफ्तार

सासाराम। बिहार में रोहतास जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व एक हिंदी दैनिक के पत्रकार की हुयी हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

स्पॉ सेंटर की आड़ में 'सेक्स रैकेट' का भंडाफोड़, 5 युवतियों व 2 युवकों को किया अरेस्ट

पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने आज यहां बताया कि पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में कल देर रात पुलिस ने अमरी गांव में छापा मारकर मनीष सिंह और राधिका रमण राय को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। 

सोना खरीदने रतलाम से जयपुर आए थे भाई-बहन, 50 लाख रुपए की काली कमाई के साथ 3 अरेस्ट 

सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के आधार पर इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुधीर सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

जयपुरः 5 बालअपचारी आए पकड़ में, फरार 12 की तलाश जारी

गौरतलब है कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमरातालाब के निकट 12 नवम्बर को मोटरसाईकिल सवार तीन अपराधियों ने पत्रकार धर्मेन्द्र सिंह मार्निंग वॉक के दौरान नजदीक से गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उनकी मौत हो गयी। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.