ट्रेन में 7 लाख 70 हजार के साथ दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 01:50:26 PM
ट्रेन में 7 लाख 70 हजार के साथ दो गिरफ्तार

कोटा। मुंबई राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से 7 लाख 70 हजार रुपए के साथ दो जनों को जीआरपी कोटा ने गिरफ्तार किया है। पुलिस दोनों से रुपए के बारे में पड़ताल कर रही है। 

पुलिस अधीक्षक जीआरपी अजमेर ओमप्रकाश ने बताया कि नोटबंदी के बाद से ट्रेनों में नियमित रूप से चैंकिग करने के निर्देश दिए है। उन्होंने बताया के रेल्वे स्टेशन कोटा पर गुरूवार को कांस्टेबल धर्मसिंह व प्रेमाराम ने नई दिल्ली मुम्बई राजधानी एक्सप्रेस में सघन तलाशी कर रहे थे। इस दौरान कोच बी-10 से दो दिलीप वर्मा पुत्र सत्यदेव वर्मा निवासी फर्रूखाबाद उ0प्र0 हाल 4215 डालमियां मार्केट चांदनी चौक दिल्ली व विक्रम पुरोहित पुत्र वागा रामजी निवासी सिरोही हाल 251 मधुसूदन रोहाउस गडोदरा रोड सूरत गुजरात की तलाशी में 7 लाख 70 हजार रुपए मिले। 

पुलिस ने दोनों से रुपयों के लेनदेन व बिल इत्यादि के बारे में पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने 102 के तहत दोनेां को गिरफतार कर लिया। जीआरपी अजमेर ने नोटबंदी के बाद से अब तक 89,73,400 रुपए की अवैध राशि जब्त की है। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.