मेले के दौरान डूबने से दो की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 11:13:14 AM
Two die due to drowning during the fair

बैतूल। मध्यप्रदेश - महाराष्ट्र की सीमा पर स्थित बैतूल जिले में महाशिवरात्रि के मौके पर लगने वाले सालबर्डी मेले के दौरान दो लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

एक तरफा प्यार में युवक ने दी युवती को ऐसी खौफनाक सजा

आठनेर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया है, वहीं दूसरे का शव तलाशा जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक अज्ञात शव कल पानी मे तैरता हुए बरामद हुआ, जिसे निकालकर पोस्टमार्टम के लिए महाराष्ट्र के मोर्शी भेजा गया है। 

तीन सौ से अधिक आतंकवादी भारत में घुसपैठ को तैयार

उसकी पहचान वर्धा जिले के निवासी के तौर पर हुई है, लेकिन उसका नाम नहीं पता चल सका है। वहीं दूसरा व्यक्ति महाराष्ट्र के ही धामनगांव का निवासी राजेंद्र साहू है, जिसके शव की तलाश की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों मेले के दौरान नदी में नहाने उतरे थे, लेकिन बहाव तेज होने और भीड़ अधिक होने के कारण बह गए। 

सरकार लोगों के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ेगी-वसुंधरा

आठनेर थाना क्षेत्र के इस इलाके मेलघाट में हर साल शिवरात्रि के मौके पर मेला लगता है, जिसमें बैतूल जिले के अलावा महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं की भी भारी भीड़ जुटती है।-एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.