कंटेनर और ऑटोरिक्शा की टक्कर में दो की मौत, 11 घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2019 11:41:59 AM
Two killed, 11 injured in container and autorickshaw collision

दुमका। झारखंड के दुमका जिले में हंसडीहा थाना क्षेत्र के बढ़ेत गांव के निकट दुमका-भागलपुर मुख्य मार्ग पर कंटेनर और ऑटोरिक्शा के बीच हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी तथा अन्य 11 यात्री घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि साहेबगंज जिले शास्त्रीनगर मुहल्ला निवासी रजनीश स्वर्णकार अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बाबा बासुकीनाथ धाम में पूजा-अर्चना करने के बाद ऑटोरिक्शा से घर लौट रहे थे। इस बीच बढ़ेत गांव के निकट संतुलन बिगड़ जाने से ऑटोरिक्शा नें पहले से होटल के पास खड़े कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में रजनीश स्वर्णकार और ऑटो चालक की मौत हो गई जबकि 11 अन्य यात्री घायल हो गये।

सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को देवघर में भर्ती कराया है। मृत चालक की पहचान बिहार के बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के जवाई चक गांव निवासी जनार्दन यादव के रूप में की गई है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.