सूरतगढ़ में दो भाइयों से दो लाख की लूट

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 01:50:34 PM
Two lakh looted from two brothers in Suratgarh

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ कस्बे में अज्ञात बदमाशों ने पैदल जा रहे दो भाइयो से करीब दो लाख रूपये मूल्य के जेवरात एवं नकदी लूट ली गई।


loading...

पुलिस के अनुसार सूरतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर पालीवाला में मिठाई की दुकान करने वाले प्रकाश शर्मा और उसके भाई कैलाश शर्मा बस अड्डे के समीप ट्रेड़ फेयर मेला में घूमने के बाद कल रात्रि पैदल इंदिरा सर्किल जा रहे थे जहां से बस द्वारा उन्हें अपने गांव जैतपुरा जाना था। इसी दौरान आए तीन बदमाशों ने उन्हें रोका तथा मारपीट कर घायल कर दिया।

बदमाश प्रकाश शर्मा से बैग और कैलाश शर्मा के गले में पहनी चार तोले की सोने की चैन छीनकर फरार हो गए। पीडित ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि बैग में 70 हजार रूपए नकद थे। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि कैलाश शर्मा अभी अस्पताल में उपचाराधीन है। उसके सिर में चोट लगी है। उसी के बयान के आधार पर यह मामला दर्ज किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.