मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2019 11:26:26 AM
Two miscreants arrested in Muzaffarnagar police encounter

मुजफ्फरनगर।उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश घायल हो गये,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।


loading...

बुढ़ना क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक विजय प्रताप सिह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाहपुर पुलिस सोमवार रात करीब साढ़ 11 बजे शामली मार्ग पर मीरापुर गांव के पास चेकिग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाश उपनिरीक्षक गजेन्द्र को टक्कर मारकर फायरिग करते हुए भागने लगे। बाइक की टक्कर से उपिनरीक्षक और गोली लगने से कांस्टेबल राजीव घायल हो गया।

न्होंने बताया कि पुलिस द्बारा की गई जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गये। घायल बदमाशों ने अपना नाम अमजद और सादाब बताया हैं। उन्होंने बताया गिरफ्तार अमजद टॉप टेन अपराधी है। उनके पास से दो तमंचे, कुछ कारतूस और बाइक बरामद की गई है। बदमाशों के खिलाफ विभिन्न थानों में 24 से अधिक मामले दर्ज हैं । घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस काफी समय से इन बदमाशों की तलाश कर रही है।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.