मथुरा में बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार 

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 04:33:17 PM
Two rape accused arrested in Mathura
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने दो महिलाओं के साथ बलात्कर करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे की तलाश जारी है।

पुलिस ने सोमवार को यहां बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे पर मेरठ की नौकरीपेशा एक युवती के साथ शनिवार की रात सामूहिक बलात्कार किया गया। युवती ने समझदारी दिखाते हुए डॉयल 100 को इसकी सूचना दे दी जिस कारण दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक नगर श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को मेरठ की रहने वाली युवती ग्रेटर नॉयडा में जब नौकरी करके शाम पांच बजे अपने घर जा रही थी तो उसे गौतमबुद्धनगर निवासी सलमान नामक कार सवार मिला जिसे वह पहले से जानती थी। उसने युवती को कार से घर छोडऩे का प्रस्ताव दिया तो युवती उसमें बैठ गई। गलकोटिया कॉलेज के पास उसने अपने ही जिले के साजिद को बुला लिया।

इसके बाद उन्होंने कार को मथुरा की ओर एक्सप्रेस वे पर जब मोड़ा तो युवती ने विरोध किया इस पर दोनो ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद दोनो ने उसके साथ बारी- बारी से मुंह काला किया। रात नौ बजे बाद वे उसे मथुरा में कृष्णानगर क्षेत्र में छोडक़र भागने लगे। युवती द्वारा समय से डॉयल 100 को सूचना देने के कारण वे कुछ देर बाद ही पकड़ लिए गए और जेल भेज दिए गए। सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है तथा उसका चिकित्सकीय परीक्षण करा लिया गया है।

एक अन्य घटना रविवार को दोपहर नौहझील थाना क्षेत्र के पालखेड़ा गांव निवासी 35 वर्षीय महिला के साथ घटी जो नौहझील जाने के लिए पिथौरा अड्डा पर जिस समय वाहन के इंतजार में खड़ी थी। उसी समय एक बोलेरो ने उसे लिफ्ट दी वह उसे नौहझील ले जाने की जगह बरौठ खादर ले गया जहां पर उसने उसके साथ मुंह काला किया तथा उसके पास रखे 500 रूपए भी लूट लिए तथा बाद में उसे भूरगढ़ी मोड़ पर गाड़ी से उतारकर भाग गया।

महिला कई दिन से पेट के दर्द से परेशान थी तथा पिथौरा अड्डा पर नौहझील में किसी डॉक्टर को दिखाने के लिए जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रही थी। पुलिस के अनुसार महिला द्वारा बताए गाड़ी के नम्बर से बोलैरो चालक की पहचान कर ली गई। महिला की रिपोर्ट पर गाड़ी चालक पूरन निवासी बरौठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।-एजेंसी
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.