पचास लाख रुपये के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 02 Dec 2019 02:55:37 PM
Two smugglers arrested with a hemp of fifty lakh rupees

भदोही। जिले के सुरयावा थाना इलाके के गांव के रास्ते दिल्ली जा रही डाक पार्सल गाड़ी से पुलिस ने पचास लाख रुपये कीमत के गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने सोमवार को पत्रकारों को बताया की सुरयावा थाना प्रभारी विजय प्रताप भसह रविवार रात दनुपट्टी इलाके में चेकिंग कर रहे थे तभी उन्हें एक डीसीएम मेटाडोर डाक पार्सल गाड़ी दिखी।


loading...


जांच करने पर कुछ पार्सल के साथ एक बक्से में एक क्विंटल 23 किलो गांजा बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि इस मामले में बदायूं निवासी ओमेंद्र भसह और बरेली निवासी अंकुर दिवाकर नाम के दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में दोनों गांजा तस्करों ने बताया की वह इसे दिल्ली ले जा रहे थे। बरामद गांजे की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पचास लाख रुपये से ज्यादा है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। सिंह ने बताया गांजा तस्करों के अन्य साथियों के बारे में मिली जानकारी के अनुसार उनकी तलाश की जा रही है। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.