50 लाख रुपए के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Aug 2017 05:26:51 PM
50 लाख रुपए के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस ने गांजा तस्करों के एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 50 लाख रुपए कीमत का गांजा भी बरामद किया है।

हत्या के मामले में दो सगे भाईयों को उम्रकैद

पुलिस के अनुसार उन्हे सूचना मिलने पर पुलिस ने औराई थाना क्षेत्र के रतना गांव निवासी राम बचन सरोज तथा चौरी क्षेत्र के रजईपुर गोहिलांव में महेन्द्र पटेल नामक व्यक्ति के घरों पर अलग-अलग छापा मारकर कुल 465 किलोग्राम गांजा बरामद किया। इसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है।

चार हजार की रिश्वत लेते रोजगार सहायक गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस ने महेन्द्र पटेल और रामबचन की पत्नी दुर्गावती को गिरफ्तार कर लिया है। पटेल ने बताया कि राम बचन, उसकी पत्नी दुर्गावती, महेन्द्र तथा महराजगंज निवासी बबलू पंडित मिल कर काफी दिनों से गांजे की तस्करी कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि गिरोह का पर्दाफाश होने के बाद फरार चल रहे आरोपियों की भी तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.