बहराइच में तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 11:06:23 AM
Two teenagers die after drowning in Bahraich

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के रिसिया क्षेत्र के विशुनापुर गांव में बुधवार दोपहर तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार एक किशोरी को डूबने से बचाने के लिए दो किशोरी भी पानी में उतर गई। इनके डूबने पर अन्य लड़कियों ने शोर किया तो खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने एक किशोरी को तो बचा लिया। जबकि दो की डूबकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचानामा कर परिजनों को सौंप दिए है। 

सूत्रों के अनुसार गांव के मोहम्मद हसन की 13 वर्षीय पुत्री रसीबुन और बच्छन खां की पुत्री 15 वर्षीय संजुम गांव निवासी सायरुन और मीना के साथ दोपहर बाद घर के लिए तालाब से गीली मिट्टी निकालने गई थीं। जब रसीबुन तालाब के पानी में पहुंचकर मिट्टी निकाल रही थीं तो उसका पैर फिसल गया। रसीबुन को बचाने के लिए संजुम आगे बढ़ी, लेकिन पैर फिसलने से वह भी गहरे पानी में चली गई। इस पर सायरुन दौड़ी तो वह भी डूबने लगी। मीना ने शोर मचाया तो खेतों में काम कर रहे ग्रामीण ने सायरुन को बाहर निकाल लिया। लेकिन रसीबुन और संजुम डूब गई। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.