नोएडा में दो महिलाओं से बलात्कार, मामला दर्ज

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2019 05:22:08 PM
Two women raped in Noida

नोएडा। नोएडा में दो महिलाओं से बलात्कार के आरोप में थाना सेक्टर 49 में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पहले मामले में एक शख्स ने एक तलाकशुदा महिला से शादी का वादा करके उससे बलात्कार किया, जबकि दूसरे मामले में एक व्यक्ति ने महिला के बच्चों का भरण-पोषण का वादा कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

पहले मामले में थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि महिला को उसके पति ने एक साल पहले तलाक दे दिया था। तलाक के बाद वह अपनी चार वर्षीय बच्ची के साथ यहां एक गांव में आकर रहने लगी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले शहजाद अहमद ने उससे शादी करने का वादा कर, उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि शहजाद उसे छोड़कर चला गया। जब वह मुरादाबाद स्थित उसके गांव गई तो आरोपी ने उसके साथ बदसलूकी की तथा शादी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुष्कर्म के दूसरे मामले के बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 34 स्थित एक स्कूल में काम करने वाली महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि महिला का पति बीमार है और दो साल से उपचार कराने के लिए बिहार के मधुबनी जिला गया हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का आरोप है कि स्कूल आते-जाते समय उसका परिचय सत्येंद्र नामक व्यक्ति से हुआ। सत्येंद्र ने उसके बच्चों का भरण पोषण करने का वादा करके उसके साथ कई बार कथित रूप से बलात्कार किया। महिला के अनुसार अब सत्येंद्र उसे छोड़कर कहीं चला गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.