डिग्गी में डूबने से दो युवकों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2019 12:09:04 PM
Two youths die after drowning

हनुमानगढ़। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना क्षेत्र में खेत में सिचाई के लिए बनी पानी की डिग्गी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जोगीवाला गांव के राजेश नाई (19) और सुरेन्द्र मेघवाल दोपहर में अपने खेत में ग्वार की फसल में कीटनाशक दवा का छिडक़ाव करने गये थे। इनके खेतों के पास हनुमान यादव के खेत में सिचाई के लिए एक बड़ी डिग्गी है। दोपहर बाद राजेश नाई (19) मटका लेकर पानी भरने उस डिग्गी पर गया तभी संतुलन बिगडऩे से वह डिग्गी में जा गिरा। सुरेन्द्र ने उसे डिग्गी में गिरते हुए देखा तो बचाने के लिए उसने शोर मचाया। साथ ही वह खुद भी डिग्गी में कूद गया। 

पुलिस ने बताया कि आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भागकर आये और उन्होंने दोनों युवकों को बाहर निकाला और भादरा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिये गये। गांव मेें देर शाम गमगीन माहौल में इनका अन्तिम संस्कार कर दिया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.