बरेली में बस और कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2019 12:10:15 PM
Two youths die in bus and car raid in Bareilly

बरेली (उप्र)।  जिले के फरीदपुर इलाके में बस और एक कार के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा पर डायवर्जन के पास शुक्रवार रात एक कार से दो युवक बरेली से लखनऊ की ओर जा रहे थे। उनकी कार फरीदपुर से बरेली की ओर जा रही डबल डेकर बस से टकरा गई गई। 

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर बस के नीचे घुस गई। कार में सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों ने कहा कि दुर्घटना के बाद बस चालक और सवारियां मौके से फरार हो गईं। पुलिस ने कार में फंसे दो शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिदया। फरीदपुर के एसडीएम अरुण कुमार ने बताया कि कार चालक की पहचान नासिर खां निवासी अल्मोड़ा के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे मृतक की पहचान मनोज कुमार गुप्ता के रूप में हुई है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.