कार और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 11:46:23 AM
Two youths die in collision of car and bike

हरदोई। उत्तर प्रदेश में हरदोई में एक कार और बाईक में आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा जिले के बेनीगंज कोतवाली इलाके में हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और उनके परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके सुपुर्द कर दिया है।

आपसी विवाद को लेकर हलवाई की हत्या

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेनीगंज कोतवाली इलाके में हरदोई-सीतापुर मार्ग पर सोमवार देर रात हरदोई की ओर से जा रही बाइक की सीतापुर की ओर से आ रही कार से टक्कर हो गई।

पत्नी के चरित्र पर था शक तो उसे उतारा मौत के घाट...

बाइक कार के नीचे फंस गई और उसमें आग लग गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार लोग कार छोडक़र मौके से फरार हो गए।

आईएसआईएस से जुड़े मूसा ने वार्डन का गला काटने का किया प्रयास 

उन्होंने बताया कि बाइक में मिले कागजों के आधार पर मृतक की पहचान कासिमपुर क्षेत्र के रीठवा निवासी दीपक के रूप में हुई जबकि उसका दूसरा साथी बजरंगी है। पुसिल मामले की जांच में जुटी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.