मथुरा में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 11:29:42 AM
Uncles and nephew shot dead in Mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के शेरगढ़ क्षेत्र में हथियारबंद लोगों ने अधाधुंध गोली चलाकर चाचा-भतीजे की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक ये दु:साहसिक वारदात उस समय हुई जब सेही गांव में लोग कल अपने घरों के बाहर धूप सेंक रहे थे।

बोलेरो से आए हथियारबंद बदमाशों ने अधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे गोली लगने से द्योली (70) तथा उसके भतीजे अमरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार का सदस्य कल्लू उर्फ एदल घायल हो गया। गोलीबारी में एक भैंस को भी गोली लगी है। सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

जहरीली शराब ने छीनी 11 लोगों की जिन्‍दगी

घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया है। हमलावरों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है। इस घटना के पीछे खादर की बेशकीमती जमीन बताई जा रही है।

सरकार की लापरवाही से बजरी खनन से जुड़े लाखों मजदूर बेरोजगार : गहलोत

इस मामले में 2 पक्षों के बीच करीब पिछले डेढ़ दशक से विवाद चल रहा है, जिसमें अब तक पांच लोगों की जान जा चुकी है। इसे निपटाने के लिए गांव में पंचायत भी हो चुकी है। पंचायत द्वारा दोनो पक्षों को समझाने के बावजूद मामला शांत नहीं हो रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.