गाजीपुर में केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने किया लोगों से सम्पर्क

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 01:58:37 PM
Union Minister Manoj Sinha did the contact with the people in Ghazipur

गाजीपुर । उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में आज रेल एवं संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने सम्पर्क फार समर्थन कार्यक्रम के तहत दो प्रमुख शिक्षाविदों तथा राष्ट्रीय धावक दुर्गेश पाल व प्राख्यात डा०एमडी सिह के घर पहुंचकर सरकार के चार वर्ष की उपलब्धियों को बताते हुए किताबें सौंपी तथा सरकार के लिए उनका समर्थन मांगा।

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की लड़ाई लड़ेगी आम आदमी पार्टी

मनोज सिन्हा आज एम एच इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मो.खालिद आमिर के गाजीपुर नगर स्थित आवास रजदेपुर पहुंचकर मुलाकात करते हुए गाजीपुर के विकास के प्रति चर्चा की तथा केन्द्र सरकार के उपलब्धियों से जुड़ी कुछ किताबें भेंट की। इस अवसर पर नदीम अहमदी प्रधानाचार्य शाह फैज पब्लिक स्कूल, प्राख्यात शायर रईश गाजीपुरी, मुरजी मानचित्रकार, मदरसा दिनिया सहित विभिन्न मदरसों के मौलानों से भी उन्होंने मुलाकात की।

छह दशक बाद भी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सेवानिवृत्त अध्यापक अतिरिक्त वेतन वृद्धि के इंतजार में

खालिद अमीर ने कुरान का हिन्दी अनुवाद मनोज सिन्हा को भेंट करते हुए कहा कि आपके द्बारा कराए गये विकास कार्यों से जिले के लोग आपके सदैव आभारी रहेंगे और राजनीति से परे जाति धर्म से हटकर आपका समर्थन करेंगे। मनोज सिन्हा ने पिछले दिनों एक दुर्घटना में घायल खालिद अमीर के पुत्र से भेंटकर कुशलता जानी एवं हाल पूछे।

दर्दनाक हादसा! तेज रफ्तार ने छीनी शिक्षक सहित सात छात्रों की जान

इसी कार्यक्रम के क्रम में मंत्री सिन्हा ने नगर के गौतम बुद्धनगर कालोनी पहुंचकर वयोवृद्ध अंग्रेजी के पूर्व प्रवक्ता, हिन्दी साहित्य के समालोचक, साहित्यकार डा० पी एन सिह के आवास पर उनसे मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। डा० सिह ने स्वयं पर लिखित पुस्तक 'एक जन बुद्दि धर्मी की विचार यात्रा’ भेंट करते हुए कहा कि आपके द्बारा कराये गये कार्यों से जिले में विकास का एक सु­ढè ढांचा मजबूत हुआ है, जिससे गाजीपुर के पूर्व सांसद विश्वनाथ सिह गहमरी का सपना साकार हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.