यूपीएससी की तैयारी कर रही महिला ने खुदकुशी की

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Jul 2019 08:42:30 AM
UPSC preparing woman for suicide

नई दिल्ली। दिल्ली में अलग-अलग घटना के तहत एक डॉक्टर, सेना के एक कैप्टन और सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही एक महिला ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चिनमॉय बिस्वाल ने बताया कि सफदरजंग अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर 30 साल के सुधांशु अग्रवाल लाजपत नगर इलाके में स्थित अपने किराये के आवास में मंगलवार सुबह मृत पाए गए। 

उन्होंने बताया कि उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं पश्चिम दिल्ली के जनकपुरी इलाके में सोमवार को 27 साल की महिला ने अपने घर में फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि सोनाली अग्रवाल चार्टर्ड अकाउंटेंट थीं और वह सिविल परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह 2018 में यूपीएससी की परीक्षा पास नहीं कर पाई थी जिस वजह से वह अवसाद में थी। तीसरे मामले में, सदर बाजार रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर सेना के 26 साल के एक कैप्टन का शव मिला है।

पुलिस ने बताया कि सेना के मेडिकल कोर से सम्बद्ध कैप्टन दिवाकर पुरी का शव सोमवार सुबह मिला। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के मूल निवासी कैप्टन पुरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहते थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.