UP : चुनावी रंजिश में हुई फायरिंग में 3 की मौत, 1 गंभीर

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 07:40:46 AM
Uttar Pradesh 3 killed in firing in election rivalry 1 serious

बांदा। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र के अकौना गांव में प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर रविवार को की गई फायरिंग में काम कर रहे तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि चौथे मजदूर की हालत गंभीर बनी हुई है। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि प्रधान के चुनाव को लेकर पराजित उम्मीदवार के पति पूर्व प्रधान महेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ सडक़ निर्माण करा रहे महिला ग्राम प्रधान जुलैखा के पति की खोज में वहां पहुंचे, लेकिन उनके पति महबूब वहां नहीं मिले, जिसके बाद वहां काम कर रहे मजदूरों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे मजदूर बाबूलाल (38), उसके पिता धनीराम (57) और लोधी (46) की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि एक अन्य मजदूर परमेश्वरी दयाल उर्फ खिल्लू (36) गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया है। एसपी ने बताया कि इस मामले में पूर्व प्रधान महेंद्र सिंह, पूर्व प्रधान लालदिमान के साले हरचरन व करन, भतीजे जितेंद्र और महेश के खिलाफ नामजद मुकदमा कायम कर उनकी तलाश की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.