बैंक में गार्ड से हुआ कुछ ऐसा की मच गई अफरा-तफरी

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 10:18:12 AM
Uttar Pradesh Gonda were fired from the gun of the guard at the bank

गोंडा। बैकों में बड़े नोटों की अदला-बदली के दौरान रविवार की दोपहर करीब सवा एक बजे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा में भारी भीड़ के दौरान गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई। फायर की आवाज होते ही बैंक में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि लोग बाल-बाल बच गए, लेकिन कुछ लोगों के पैरों में छर्रे लगने की सूचना है।

गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद गार्ड को साथ लेकर गई है। मैनेजर अंशुमाली ने बताया कि घटना गार्ड द्वारा बंदूक की नली साफ करते वक्त हुई। कोई हताहत नहीं हुआ है। दोपहर एसबीआई में लोगों की भीड़ बैंक के अंदर थी। इसी दौरान ओमप्रकाश नाम के गार्ड की बंदूक से फायर हो गया।

बताया जाता है कि गनीमत थी कि बंदूक की नली नीचे थी, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। सीओ भरत लाल ने बताया कि कोई अप्रिय स्थिति नहीं हुई। हालांकि उन्होंने कहा कि भीड़ के दौरान गार्ड को नली साफ नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने बताया कि गार्ड से पूछताछ की जा रही है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.