अपराधों पर उत्तर प्रदेश सरकार की आंख बंद: प्रियंका गांधी वाड्रा

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 12:49:37 PM
Uttar Pradesh government eyes closed on crimes: Priyanka Gandhi Vadra

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में बढ रहे अपराधों पर गहरी चिंता जाहिर करते हुए आज प्रदेश सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि सत्ता की भूखी भारतीय जनता पार्टी सरकार इन अपराधों को लेकर आंखें मूंदे हुए है।

Rawat Public School

वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है। औरतों को खौफ के माहौल में ढकेला जा रहा है। आदमी को जिदा जला दिया जा रहा है। मगर सत्ता की राग दरबारी आँखें कुछ नहीं देख रही हैं। प्रदेश सरकार औरतों और बच्चियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कब लेना शुरू करेगी।

इसके साथ ही उन्होंने विभिन्न अखबारों में छपी खबरों की क्लीपिंग भी पोस्ट की है जिनमें आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, अलीगढ में महिला बीडीसी को जिदा जलाने, गोरखपुर में सात साल की बच्ची के साथ ज्यादती, रामपुर में पति को पेड़ पर बांधकर पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और बदायूं में 15 दिन तक थाने का चक्कर काटने पर भी दर्ज नहीं की बलात्कार की रिपोर्ट जैसी कई घटनाओं का जिक्र है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.