उत्तर प्रदेश: प्रेमिका का तालाब में और प्रेमी का नीम के पेड़ से लटका मिला शव

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 02:31:26 PM
Uttar Pradesh: lover hanging in a pond and boyfriend neem tree

शहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के सदर बाजार क्षेत्र में सोमवार तडक़े एक महिला का शव तलाब से जबकि उसके प्रेमी का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाहजहांपुर के सदर बाजार क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब शहबाजनगर गांव में शादीशुदा प्रेमिका का शव तालाब में और शादीशुदा प्रेमी का शव तालाब से कुछ दूरी पर नीम के पेड़ से लटका मिला।

पुलिस ने तालाब के पास से एक बांका भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि शवों की शिनाख्त शहबाजनगर निवासी छोटे लाल के पुत्र राजवीर(22) तथा गांव के ही गब्बर की पत्नी 3 बच्चों की माँ उर्मिला (28) के रुप में की गई। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

NRC प्रक्रिया निष्पक्ष, दावों और आपत्ति के लिए मिलेगा मौका : राजनाथ

मामले की जानकारी होने पर प्रेमी युगल के परिजनों ने दोनों को काफी समझाया लेकिन वो नहीं माने और लगातार एक दूसरे से मिलते रहे। थक हार कर राजवीर के परिजनों ने 3 महिने पहले उसकी शादी करवा दी थी। शादी होने के बाद भी दोनों का मिलना जुलना बन्द नहीं हुआ।

उर्मिला के पति गब्बर ने बताया कि राजवीर का उसके घर आना जाना था और राजवीर ने ही रात को किसी समय उसकी पत्नी उर्मिला की धारधार हथियार से गलाकाट कर हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया। दूसरी ओरराजवीर के परिजनों का कहना है कि रविवार रात गब्बर ले अपने साथी कल्लू के साथ राजवीर को घर से बुला ले गए और उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया।

परिजनों का आरोप है गब्बर ने ही अपनी पत्नी उर्मिला की भी हत्या की है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि झूठी शान की खातिर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या की गई है तो वहीं दूसरी तरफ यह अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि बन्दिशों के चलते प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

BJP के खिलाफ महागठबंधन, दुल्हे के बिना बैंड, बाजा, बारात की तरह : नकवी

फिलहाल मामला जो भी हो पुलिस ने अभियोग पंजिकृत कर लिया है। पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर मामले की पड़ताल में जुटी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.