महाविद्यालयों में रिक्त पद शीघ्र भरे जाएंगे - भाटी

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 01:00:20 PM
Vacancies in colleges will be filled soon - Bhati

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बाड़मेर। राजस्थान के उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहा है कि राज्य में महाविद्यालयों में रिक्त पद शीघ्र ही भरे जायेंगे। 

 भाटी ने आज बाड़मेर में पत्रकारों से कहा कि राज्य सरकार इसके लिए प्रयासरत है, महाविद्यालयों में रिक्त 832 पदों को भरने के लिए आरपीएससी को अभ्यर्थना भेजी है। आचार संहिता की वजह से उन पर कार्य आगे नहीं बढ़ सका था। कुछ दिनों में भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी बजट में बाड़मेर के महिला महाविद्यालय को प्रोन्नत करने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अच्छी सरकार चला रहे हैं और सभी वर्गों युवा, किसान, व्यापारी, बेरोजगारों के कल्याण और विकास के लिए प्राथमिकता से कार्य कर रहे हैं। 

 भाटी ने लोकसभा चुनाव के परिणाम के सवाल पर कहा कि लोकतंत्र में हार या जीत सिक्के के दो पहलू है। वह जनता के इस फैसले को स्वीकार करते हुए आमजन के हितार्थ कार्य करते रहेंगे। इससे पहले उन्होंने बाड़मेर में विद्यालयों की स्थिति एवं शिक्षा के स्तर के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.