आरसीए के अध्यक्ष बनें वैभव गहलोत, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र है वैभव 

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 02:41:14 PM
Vaibhav Gehlot becomes the president of RCA, Vaibhav is the son of Chief Minister Ashok Gehlot

इंटरनेट डेस्क। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव वैभव गहलोत आरसीए के नए अध्यक्ष निर्वाचित हो गए है। वैभव ने अपने विपक्षी गुट को 25-6 के अंतराल से हराया है। वैभव गहलोत के गुट का पूरा पैनल ने जीत हासिल की है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

अध्यक्ष वैभव गहलोत, उपाध्यक्ष अमीन पठान, संयुक्त सचिव महेन्द्र्र नाहर, कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार नीमावत, सचिव महेन्द्र शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य देवाराम चैधरी ने जीत हासिल की। वैभव गहलोत ने राजसमंद क्रिकेट एसोसिएशन में कोषाध्यक्ष के पद पर रहकर आरसीए के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था। वैभव गहलोत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र है। साथ ही वैभव ने जोधपुर से भी लोकसभा चुनाव लड़ा था।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

वैभव गहलोत ने अपने विपक्षी प्रतिद्वंद्वी रामप्रकाश चौधरी को आरसीए के अध्यक्ष पद से हराया। वैभव को 25 वोट मिले तो उनके प्रतिद्वंद्वी रामप्रकाश चौधरी को केवल 6 वोट ही हासिल कर पाएं। सी.पी. जोशी स्वयं वैभव गहलोत को आरसीए का अध्यक्ष बनाना चाहते थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.