तमिलनाडु में वैन नहर में गिरी, छह मरे, 12 घायल

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2019 03:53:53 PM
Vans canal in Tamil Nadu, six dead, 12 wounded

थूथुकुडी। तमिलनाडु में थूथुकुडी जिले के सैथुनगनलूर के पास गुरुवार को नहर में एक वैन के गिरने जाने से एक शिशु सहित छह लोगों की मौत हो गई और अन्य 12 घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार वैन तिरुचेंदुर की ओर जा रही थी और रेलिंग को तोड़ते हुए 20 फुट नीचे सूची नहीं में गिर गई।

वैन विरुद्धनगर जिले की थी और जब यह दुर्घटना घटी वैन श्रद्धालुओं को लेकर तिरुचेंदुर के प्रसिद्ध श्री सुब्रमणय स्वामी मंदिर जा रही थी। मृतकों की पहचान आर. मुथुलक्ष्मी (65), के. भाग्यलक्ष्मी (46), के. अरुणाचलपनडियन (34) और उसके तीन माह की शिशु ए. अनिश तथा जी. निथिश (०4) के रूप में हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और तमिलनाडु अग्निशमन और बचाव सेवा विभाग के कर्मी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और घायलों को वैन से बाहर निकाल कर तिरुनेलवेली जिले के पलायमकोई सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती किया गया है। सैथुनगनलूर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.