हैदराबाद ब्लास्ट के पीड़ितों ने दोषियों के लिए मौत की सजा की मांग की

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 03:53:47 PM
Victims of Hyderabad Blast demand death sentence for convicts

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद। हैदराबाद के गोकुल चाट और लुंबिनी पार्क इलाकों में 2007 में  हुए दोहरे विस्फोटों के पीड़ितों ने इस घटना के दोषियों के लिए मौत की सजा की मांग की है। एक स्थानीय कोर्ट ने मंगलवार को इंडियन मुजाहिदीन के सदस्य अनीक शफीक सईद और मोहम्मद अकबर इस्माइल चौधरी को इस मामले में दोषी ठहराया और इस मामले में 2 अन्य को बरी कर दिया।

Box Office Collection: 'स्त्री’ ने चौथे दिन इन दो बड़ी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, देखें अब तक का कलेक्शन

आईएम के दोषी सदस्यों को सजा अगले सोमवार को सुनाई जाएगी। विस्फोट में अपनी एक आंख गंवाने वाले चंद्र नायक ने कहा कि वे 2 आरोपियों को बरी किए जाने के फैसले से निराश हैं और उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि इस फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी जाए।

Birthday Special : सिने करियर में लगभग 35 फिल्मों में अभिनय कर चुके विवेक ओबेरॉय आज मना रहे 42वां जन्मदिन

नायक ने कहा कि भारतीय कानून के हिसाब से सबसे कठोर सजा फांसी है। मैं चाहता हूं, कि इस मामले के दोषियों को फांसी दी जाए। सरकार को दोषियों की समस्त संपत्ति भी जब्त कर लेनी चाहिए और पीड़ितों को इसे बांट देना चाहिए। उनके हाथ में एक प्लेकार्ड था जिस पर लिखा था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री को पीड़ितों की मदद करनी चाहिए।

कलाकार का फिल्म पर नियंत्रण कर लेना फिल्म की हत्या का सबसे खराब तरीका : अपूर्व असरानी

उस समय 18 साल के रहे नायक कुछ किताबें खरीदने कोटी इलाके में गये थे और विस्फोट में जख्मी हो गए। विस्फोट में अपनी बेटी और दो अन्य करीबी रिश्तेदारों को खोने वाले बी अंजैया ने कहा कि वह दोषियों को मृत्युदंड दिये जाने की उम्मीद करते हैं। गोकुल चाट इलाके में हुए ब्लास्ट में चोटिल हुए सैयद रहीम ने कहा कि दोषियों को फांसी पर लटकाना चाहिए।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.