ग्रामीण चिकित्सक की हत्या , सड़क जाम

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2019 05:45:09 PM
Village doctor murdered, road jammed

हाजीपुर।बिहार में वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में कल रात एक ग्रामीण चिकित्सक की हुयी हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गोरौल निवासी ग्रामीण चिकित्सक मोहम्मद युनूस (48) अपनी क्लिनिक बंद कर कल रात निजी कार से घर लौट रहे थे तभी रेलवे क्रासिग के निकट मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी । इस घटना में  युनूस की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है।

सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण  इकठा हो गये और शव के साथ राट्रीय उच्च पथ 27 हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग को देर रात से जाम कर रखा था। ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। आज सुबह पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम को समाप्त कर दिया। शव पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.