जयपुर: रामगंज में दो गुटों के बीच हुई पत्थरबाजी, उपजा तनाव, पुलिस पहुंची मौके पर 

Samachar Jagat | Sunday, 18 Nov 2018 04:37:58 PM
Violence in Ramganj of Jaipur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के रामगंज थाना क्षेत्र के जीणमाता के खुर्रा में रविवार को दो गुटो में तनाव हो गया, तनाव इतना बढ गया कि दोनों पक्षों की तरफ से पत्थरबाजी की गई। इससे कई लोग जख्मी हो गए। यहां लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों से समझाइश का प्रयास जारी है। 


सब्यसाची के डिजाइनर आउटफिट्स में परफेक्ट ब्राइडल लुक में नजर आई बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, दीवाने हो जाओगे आप

रामगंज थाना समेत 8 पुलिस स्टेशनों की पुलिस मौके पर पहुंची है। फिलहाल विवाद का कारण सामने नहीं आया है। खबरों के मुताबिक पत्थरबाजी से कई लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को उपचार के लिए नजदीक स्थित अस्पताल ले जाया गया है।

Viral Video: 2.0 में विलेन बनना अक्षय कुमार के लिए नहीं था आसान, ट्रांसफर्मेशन का मेकिंग वीडियो देख रह जाएंगे दंग

मामले में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।  आपको बता दें कि जयपुर में रविवार को रामगंज क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के बाद तनाव व्याप्त हो गया। खबरों के मुताबिक दो पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और देखेते ही देखते लोग एक दूसरे पर पत्थर फैंकना शुरु कर दिया जिससे क्षेत्र के बाजार बंद हो गये और तनाव व्याप्त हो गया।

सैफ अली खान के साथ इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है ये स्टारकिड, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंचे और हालात पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में हैं और कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस जाब्ता लगाया गया हैं। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.