मथुरा में सामूहिक दुष्कर्म के बाद वायरल किया वीडियो, एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2019 01:04:46 PM
Viral video after mass gangrape in Mathura, arrested one accused, continue the search for two

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म एवं उससे संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोपों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस मामले में वांछित दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। मथुरा के पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना बलदेव के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।

शुक्ला के अनुसार युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने एक मामले में मदद के लिए एटा के बरी गांव के निवासी अपने भाई के साले सुनील से संपर्क किया। युवती का आरोप है कि इसके बाद भाई के साले ने गांव के दो युवकों अजीत और देवदत्त के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने घटना की फोटो तथा वीडियो क्लिप बना लीं। इसके बाद आरोपी युवती को ब्लैकमेल करते हुए 20 हजार रुपए की मांग करने लगे। पीड़िता का कहना है कि रुपए न मिलने पर आरोपियों ने वीडियो और फुटेज वायरल कर दिए।

पीड़िता को पता चला तो उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर गुहार लगाई। जिस पर एसएसपी शलभ माथुर ने बलदेव के प्रभारी निरीक्षक भीम सिह जावला को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

जावला ने इस संबंध में जानकारी दी, मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अन्य दोनों आरोपियों अजीत व देवदत्त की तलाश में दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की चिकित्सा जांच करा ली गई है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.