दिल्ली में सर्द रही सुबह, 14 ट्रेनें देरी से चल रहीं

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 12:19:29 PM
Wasting in Delhi, 14 trains delayed in the morning

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली।  दिल्लीवासियों ने मंगलवार को दिन की शुरुआत सर्द एवं कोहरे भरी सुबह के साथ की जहां न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस रहा जो इस मौसम का सामान्य तापमान है।  रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोहरे के चलते 14 ट्रेनें औसतन दो से तीन घंटे की देरी से चल रही हैं। रांची-दिल्ली, जयनगर-आनंद विहार गरीब रथ, फरक्का एक्सप्रेस, पूर्वा एक्सप्रेस, सियालदाह राजधानी उन ट्रेनों में शामिल हैं जो अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं। 


मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शहर में कोहरे की चादर छाई रही जिसके चलते सुबह साढ़े पांच बजे पालम में दृश्यता घटकर 200 मीटर और सफदरजंग में 400 मीटर रह गई। अधिकारी ने बताया कि दिन भर आसमान साफ रहने का अनुमान है। अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है। 

सुबह साढ़े आठ बजे हवा में नमी 100 प्रतिशत दर्ज की गई। सोमवार को न्यूनतम तापमान 7.1 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 20.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.