हम विंग कमांडर अभिनंदन की वीरता का हार्दिक ‘अभिनंदन‘करते हैं: अखिलेश

Samachar Jagat | Saturday, 02 Mar 2019 11:22:00 AM
We all to wish our Wing Commander: akhilesh

लखनऊ। अखिलेश यादव ने विंग कमांडर अभिनंदन की वीरता का हार्दिक ‘अभिनंदन‘करते हुए कहा कि राष्ट्र का मान बढ़ाने के लिए हम सब उनके आभारी हैं। 

यादव ने यहां कहा कि मैं उम्मीद करता हॅूं कि आतंकवादी संगठनों के खिलाफ पाकिस्तान सख्त कार्रवाई करेगा और उसको जड़ से खत्म करेगा। शान्ति बने रहने की प्रार्थना के साथ हम शहीदों के परिवारों को यकीन दिलाते हैं कि हम उनका बलिदान कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा कि देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के बाहर भी अपना पराक्रम दिखा रहा हैं। वह आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। देश की मजबूती और सुरक्षा के लिए वह बलिदान कर रहा है। देश के वीर जांबाज पाइलट विंग कमांडर अभिनंदन के सकुशल और सही सलामत लौटने पर हमारे लिए प्रसन्नता और गर्व की बात है। उन्होंने जो हिम्मत और हौंसला दिखाया है वह अभिनंदनीय है। पूरा देश सेना के साथ खड़ा है। 

यादव ने कक्ष करते हुए कहा कि विडम्बना है कि जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है, लेकिन भाजपा को अपने संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ साधने में संकोच नहीं है। भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से सम्पर्क का रिकार्ड बनाने और अपनी चुनावी सभाएं करने में व्यस्त है। 

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने लगातार सेना के शौर्य का सम्मान करते हुए सरकार से हालात का राजनीतिकरण न करने की अपील की है, लेकिन भाजपा ने राजनीतिक मर्यादाओं का ध्यान नहीं रखा हैं। वह राष्ट्रीय सुरक्षा को भी जनसम्पर्क और वोट की नजर से देख रही है। यह लोकतांत्रिक भावना के प्रतिकूल है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.