जब प्रेमिका ने की 20 हजार रुपए की मांग, तो प्रेमी ने उठाया ये कदम

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 01:32:11 PM
When the girlfriend demanded Rs 20 thousand

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक युवती की हत्या कर उसकी लाश बीहड़ में फेंकने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड लिया है। आरोपी युवक ने पूरी वारदात कबूल कर ली, जिसके बाद रौन पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

बीहड में मिली थी एक युवती की लाश

लहार अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एडीओपी ) अनिल शर्मा ने सोमवार को यहां बताया कि मछंड रौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लारौल गांव के बीहड में एक युवती की लाश मिली थी। घटना की सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवती की पहचान के बाद उसका पीएम कराने के पश्चात परिजन के सुपुर्द कर दी गई।

जब पुलिस ने इस मामले में पडताल की तो पता चला युवती के गांव के ही युवक रविंद्र सिंह राजावत से संबंध थे। उसने ही 4 जनवरी की शाम युवती को मिलने के लिए बुलाया था। आरोप है कि इसके बाद युवती ने युवक से 20 हजार रुपए की मांग की तो दोनों में विवाद हो गया।

गला घोंटकर हत्या

गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे दबोच लिया। साथ ही पूछताछ में आरोपी ने पूरी घटना कबूल कर ली है।

ऐतिहासिक जीत के बाद विराट कोहली ने ऐसे की खुशी जाहिर, कहा-ये मेरी.... 

ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर भारत ने रचा इतिहास, जीती पहली बार टेस्ट श्रृंखला

HAPPY BIRTHDAY: इंडिया को जिताया था पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप, जानिए कपिल देव के बारे में कुछ बातें...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.