अवैध हथियारों के साथ आधा दर्जन बदमाश पकडे़

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 11:28:15 AM
With illegal weapons Half a dozen crooks Arrested
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

भिंड। मध्यप्रदेश की भिंड जिला पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए एक पेट्रोल पंप लूटने की साजिश को बेनकाब करने का दावा किया है। एक अन्य मामले में दो और लोगों को हथियारों के साथ पकड़ा गया है।

जैतपुर में सडक़ हादसे में पिता-पुत्र की मौत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा ने बताया कि कल रात को मुखबिर से कुछ लोगों के हथियारों से लैस होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए चैरई मार्ग पर बैठे होने की सूचना मिली थी। इस पर असवार और रावतपुरा थाना पुलिस ने देर रात घेराबंदी कर लहार रोड पर एक कार में बैठे चार लोगों को पकड़ा। 

पुलिस के मुताबिक चारों ने बताया कि वे चैरई पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे। कार सवार रवि सिंह, कामता प्रसाद बघेल, अनार सिंह बघेल और सरदार सिंह बघेल को पकड़कर उनके पास से चार बंदूक, एक कट्टा और भारी मात्रा में जिन्दा कारतूस जब्त किए गए है। 

ओडिशा में ट्रक पलटने से 9 मजदूरों की मौत

वहीं बरासों थाना पुलिस ने कल रात को ही सिमार गांव में दो युवकों गोविंद सिंह और नारायण कुशवाह के पास से 315 बोर का कट्टा, 315 बोर की बंदूक और 12 कारतूस जब्त किए।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.