बिजली गिरने से महिला की मृत्यु

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 01:41:13 PM
Woman dies due to lightning

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा अनुविभाग के जुलवानिया ग्राम में बिजली गिरने से एक महिला की मृत्यु हो गई। आधिकारिक जानकारी के अनुसार बसंती बाई की बिजली गिरने से कल मृत्यु हो गयी। आज उसके पति ने घटना की सूचना चाचरिया पुलिस चौकी को दी।

अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व )सेंधवा डॉक्टर योगेश भरसट के अनुसार महिला के परिजन के खाते में चार लाख रुपसे की सहायता राशि जमा करा दी गई है।

उल्लेखनीय है कल बड़वानी तथा खरगोन जिले में धूल भरी आंधी तथा वर्षा हुई थी। कल रात्रि खरगोन जिले में 2 लोगों की मृत्यु बिजली गिरने से हुई थी तथा 15 से अधिक लोग घायल हो गए थे। आज 5 गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। इसके अलावा बड़वानी जिले में 329 तथा खरगोन जिले में 247 विद्युत खंभे क्षतिग्रस्त हुए थे जिसके चलते कई ग्रामों की बिजली बाधित हुई थी। तेज हवा के चलते कई स्थानों पर वृक्ष भी गिर गए थे तथा करीब 100 मकानों को क्षति पहुंची थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.