महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2019 03:11:50 PM
Woman jumped ahead of train suicide

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के तुस्याना गांव में रहने वाली एक महिला ने शनिवार सुबह दादरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए उसका उत्पीडऩ किया, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

दादरी रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने के प्रभारी अवनींद्र सिंह ने बताया कि थाना इकोटेक -तीन क्षेत्र के तुस्याना गांव में रहने वाली मीनाक्षी ने दादरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि महिला तुस्याना गांव स्थित अपने ससुराल से सुबह तीन बजे निकली थी तथा दादरी रेलवे स्टेशन पर आकर उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। 

उन्होंने बताया कि मृतका के भाई अरुण ने उसके पति मोहित राठौर और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर आरोप लगाया है कि उन लोगों ने दहेज के लिए उसका उत्पीडऩ किया, जिससे तंग आकर उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई थाना ईकोटेक-3 से होगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.