अमृतसर में हुई युवती की हत्या, मृतका के पास मिली 'जयपुर' के युवक की आईडी

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 12:30:36 PM
अमृतसर में हुई युवती की हत्या, मृतका के पास मिली 'जयपुर' के युवक की आईडी

जयपुर। पंजाब के अमृतसर शहर के एक होटल में मंगलवार दोपहर को एक युवती के सनसनीखेज मर्डर का मामला सामने आया है। युवती का खून से सना हुआ शव मिला है। युवती के दोनों हाथ पीछे कर बांधे हुए थे। वहीं हथौड़े से उसके चेहरे और सिर में कई वार किए गए थे। युवती के कमरे से जयपुर के मालवीय नगर निवासी रणवीर के नाम का ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। 

पुलिस हत्या की वारदात को जयपुर से जोड़ रही है। आईडी मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने जयपुर के मालवीय नगर थाना पुलिस से इस बारे में संपर्क किया। मालवीय नगर थाना पुलिस भी बताए गए पते की जांच करने में जुटी, लेकिन पूरे इलाके को खंगालने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा। थानाधिकारी अजय शर्मा का कहना है कि पंजाब पुलिस की जानकारी के आधार पर पूरे इलाके को खंगाला गया, लेकिन बताया गया पता ही नहीं मिला।

आईडी लग रही फर्जी
पुलिस ने बताया कि जयपुर के आरटीओ से जारी लाइसेंस को गौर कर देखने पर पता चलता है कि उस पर यूनियन ऑफ इंडिया लिखा हुआ है। और जारी करने की तारीख की अक्टूबर 2016 है। इससे पुलिस का मानना है कि भ्रमित करने के लिए जाली दस्तावेज बनाकर गुमराह करने की कोशिश की गई। अब पंजाब पुलिस युवती की शिनाख्त को लेकर कोशिशों में जुट गई है। उसके बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.