मधुमक्खियों के हमले में महिला की मौत, 35 से अधिक लोग घायल

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 11:42:43 AM
Woman killed in bees attack, more than 35 injured

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के कोटकासिम क्षेत्र के जौड़यिा गांव में आज बाबा भैयां आश्रम पर ग्रामीण महिलाओं द्वारा सत्संग के आयोजन के दौरान अचानक मधुमक्खियों के हमले से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई जबकि तीन दर्जन लोग घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार क्षेत्र के जोड़िया गांव में बाबा भैया आश्रम पर महिलाओं द्वारा सत्संग का कार्यक्रम किया जा रहा था जहां बच्चे एवं कुछ ग्रामीण भी थे। दोपहर करीब दो बजे अचानक सत्संग कर रही महिलाओं पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया जिसके चलते घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। मधुमक्खियों के हमले से हरियाणा की किरणा (65) की मौत हो गई। मधुमक्खी के हमले से महिलाओं, बच्चों सहित 35 से अधिक लोग घायल हो गये। 

तहसीलदार अजीतपाल यादव ने बताया कि मधुमक्खियों के हमले की इत्तिला मिलने पर एम्बुलेंसों की सहायता से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.