दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में युवती से छेड़छाड़,आरोपी पुलिस के सुपुर्द

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 12:40:49 PM
Woman molested in AC coach of Dakshin Express, handed over to accused police

मथुरा।दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से हैदराबाद जाने वाली 12722 दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में यात्रा कर रही युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।


loading...

जीआरपी सूत्रों के अनुसार घटना शनिवार रात की है। गुजरात निवासी एक युवती परिवार के साथ दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही थी। रात साढे ग्यारह बजे के बाद ट्रेन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। उसी कोच में युवती के पास वाली सीट पर ग्वालियर का मौहर सिह भी यात्रा कर रहा था।

आरोप है कि रात 12 बजे बाद जब युवती सो रही थी, तब अपनी सीट पर चढ़ने के दौरान मौहर सिह ने युवती से छेड़छाड़ की। इस पर युवती ने शोर मचाया तो उसके परिजन ने मौहर सिह को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। बाद में, उन्होंने आरोपी को ट्रेन में ड्यूटी कर रहे सिपाहियों को सौंप दिया। युवती ने इस संबंध में मथुरा जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है।

जीआरपी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया की चूंकि यह मामला वल्लभगढ़ क्षेत्र का है। इसलिए मामला दर्ज कर वल्लभगढ़ जीआरपी को हस्तांतरित किया जा रहा है। युवक का मेडिकल कराकर रविवार को रेलवे मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.