आग की चपेट में आने से महिला की मौत

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 10:46:54 AM
Woman's death due to fire

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

राजनंदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव में आज एक महिला की आग की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम बघेरा निवासी भुनेश्वर साहू के मकान में आग लगने से किचन में रखे सिलेंडर फट और मोटरसाइकिल का पेट्रोल टंकी फटा गया।

घर के अंदर सोयी भुनेश्वर की मां फुलेश्वरी (80) आग की लपेटे में आ गई जिससे मौके पर मृत्यु हो गई। एजेंसी

सुप्रीम कोर्ट ने दी राहुल गांधी को राहत, दोहरी नागरिकता वाली याचिका की खारिज

बालाकोट भारत के इतिहास में सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान : राजनाथ

 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.