काम ऐसा करें कि जनता नाम से याद रखे : राजे

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 01:42:35 PM
काम ऐसा करें कि जनता नाम से याद रखे : राजे

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि सरकार सभी कर्मचारियों को परिवार मानते हुए उनके हितों एवं परेशानियों का ध्यान रखती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि कर्मचारियों की डीपीसी, पे-फिक्सेशन, वरिष्ठता आदि रुटीन के कार्य शीघ्रता से पूरे हों, ताकि उनके हैपीनेंस कोशेंट में वृद्धि हो। कर्मचारी कल्याण अभियान सरकार की ओर से इसी दिशा में महत्वपूर्ण पहल है।  

राजे बुधवार को सचिवालय परिसर में राजस्थान शासन सचिवालय कर्मचारी संघ की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ऐसी निष्ठा एवं समर्पण से कार्य करना चाहिए जिससे लोग उनके काम के कारण उनका नाम याद रखें। 

 मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश के विकास के लिए राज्य सरकार जो प्रयास कर रही है उनमें कर्मचारी एक महत्वपूर्ण कड़ी होते हैं। इसलिए अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रदेश में खुशहाली लाने और आमजन के जीवन को और बेहतर बनाने के लिए सेवाभाव से काम करना होगा।  मुख्य सचिव ओपी मीना ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि जनता की सेवा के लिए राजस्थान का सचिवालय पूरे देश में जाना जाता है। 

आशा है आगे भी राजस्थान के कर्मचारी और अधिकारी पूरी निष्ठा के साथ काम करते हुए प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते रहेंगे। 

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान सचिवालय कर्मचारी संघ की नई कार्यकारिणी को शपथ दिलाई एवं उन्हें बधाई तथा शुभकामनाएं दी। इससे पहले अध्यक्ष शिवजी राम जाट ने स्वागत उद्बोधन दिया। इस अवसर पर कार्मिक विभाग के शासन सचिव भास्कर ए सावंत, सचिवालय कर्मचारी संघों के पदाधिकारी तथा बड़ी संख्या में सचिवालय के कर्मचारी एवं अधिकारी उपस्थित थे। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.