वर्ल्ड आइकॉन अवार्ड 2018 संपूर्ण जैन समाज के लिए सम्मान का विषय

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 01:44:18 PM
World Icon Award 2018 Respect for the entire Jain Samaj

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। जैन समाज के लिए यह एक गर्व की बात है कि भारती जैन, दिल्ली- अजमेर को प्रतिष्ठत वर्ल्ड आइकॉन अवार्ड उनके सामाजिक और मानवता एवं समाज के प्रति धार्मिक कार्यों को पहचान देने के लिए देश के चुनिंदा 22 लोगों में जो अपने-अपने क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं के लिए चयनित किया गया है। इस अवार्ड का आयोजन 9 जून 2018 को बैंकाक में होटल मैरियट मारकुस, सुकुंवित सोई 22 में रखा गया है। इस आयोजन में यू. पी. की सीनियर कैबिनेट मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी और भारत से प्रख्यात कवि कुमार विश्वास भी सम्मिलित होंगे । 

भारती का कहना है कि णमोकार मंत्र को णमोकार जिम के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का जो बीड़ा मैंने उठाया है, यह सम्मान इस सफर में सफलता की ओर एक कदम आगे बढ़ रहा है। यह मेरा सौभाग्य है कि पञ्च परमेष्ठी ने इस सम्मान को पाने के लिए मुझे चुना।

यह वर्ल्ड आइकॉन अवार्ड मैं णमोकार महामंत्र की महिमा को, मेरे प्रथम गुरु मेरे माता-पिता जिनसे मुझे यह संस्कार मिले, मेरा परिवार, मेरे मित्र, संबंधी और सभी शुभचिंतकों को समर्पित करती हूं। यह सम्मान आप सभी के आशीर्वाद से मिल रहा है । णमोकार महामंत्र के इस वर्ल्ड आइकॉन अवार्ड 2018 को बैंकाक में जाकर लाने में मैं जैन समाज का प्रतिनिधित्व कर रही हूँ ।  

णमोकार जिम द्वारा किस तरह हम सम्पूर्ण स्वास्थ्य प्राप्त कर सकते हैं  एवं णमोकार जिम के माध्यम से णमोकार मंत्र की महिमा को जन जन तक ले जाने के इस अभियान को सफल बनाने में आप सभी का सहयोग हमें मिलता रहे और ये मेरा ही नहीं अपितु संपुर्ण समाज का मिशन बन जाए, इसी कामना के साथ कार्यक्रम के संयोजक चैनल M4U के डायरेक्टर  दुष्यंत प्रताप सिंह, पवन मिश्रा और आप सभी शुभचिंतकों का बहुत-बहुत आभार।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.