येदियुरप्पा बोले, उम्मीदवारों के चयन पर कोई मतभेद नहीं

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 06:58:09 PM
Yeddyurappa says no differences on selection of candidates

हुबली। कर्नाटक में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि आगामी राज्य विधानसभा के लिए उम्मीदवारों के चयन को लेकर सभी भ्रांतियां कुछ दिनों में सुलझा ली जाएगी।

कठुआ हत्याकांड मानवता के खिलाफ अपराध: राहुल

येदियुरप्पा ने गुरुवार को यहां मीडिया से कहा कि पार्टी में उम्मीदवारों के चयन को लेकर कोई वैचारिक मतभेद नहीं है और सभी एकजुट होकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने की पूरी संभावनाएं हैं इसी लिए लोगों ने टिकट के लिए आवेदन किया है और यह स्वाभाविक है कि जिनको टिकट नहीं मिल पाएगा, वे निराश होंगे।

नवजोत सिद्धू को मिली सजा उचित: पंजाब सरकार

लेकिन इसको पार्टी में आंतरिक कलह नहीं माना जा सकता। पार्टी के सभी कार्यकर्ता बहुत वफादार है और 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी 150 सीटों पर जीत का लक्ष्य हासिल करेगी।

इससे पहले येदियुरप्पा संसद में विपक्ष द्वारा बजट सत्र को नहीं चलने देने के विरोध में गुरुवार को एक दिवसीय उपवास शामिल हुए। उन्होंने आरोप लगाया कि यह लोकतंत्र के आदर्शों के खिलाफ है। सत्तारूढ़ पक्ष सभी विषयों पर चर्चा करना चाहती थी , लेकिन विपक्ष इसके लिए तैयार ही नहीं थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.