युवती ने जेठ पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Oct 2019 04:06:07 PM
Young woman accused of rape

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के समेजाकोठी थाने में एक युवती ने अपने जेठ पर दुष्कर्म करने और दोस्तों से सामूहिक दुष्कर्म करवाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। 28 वर्षीय युवती ने अपने पति गुरतेज सिंह , जेठ हरसाहब सिंह , ससुर हरपाल सिंह सास सहित ससुराल परिवार के छह सदस्यों पर दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म और दहेज के लिए प्रताड़ति करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

उसने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पहले घर में अकेले पाकर जेठ हरसाहब सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके कुछ दिन बाद जेठ उसे श्रीगंगानगर ले गया और दो दोस्तों से उसका सामूहिक दुष्कर्म करवाया। इस बारे में बताने पर ससुराल वालों ने उसे किसी को कुछ नया बताने के लिए डरा धमका कर रखा।

उसने बताया कि कुछ दिन पहले ससुराल वालों ने उससे 10 लाख रुपए पीहर से लाकर देने की मांग की। यह मांग पूरी नहीं करने पर उसे मारपीट कर निकाल दिया गया। तब से वह अपने पीहर में रह रही है। पुलिस ने बताया कि रात में ही पीड़तिा का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया गया। मामले की जांच रायसिंहनगर के डीएसपी कर रहे हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.