जयपुरः कोचिंग के लिए निकले भाई-बहन को रोडवेज बस ने कुचला, युवती की मौके पर दर्दनाक मौत

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 01:27:18 PM
जयपुरः कोचिंग के लिए निकले भाई-बहन को रोडवेज बस ने कुचला, युवती की मौके पर दर्दनाक मौत

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज राजस्थान परिवहन निगम की बस एवं बाईक की टक्कर में एक युवती की मौत हो गयी तथा एक युवक घायल हो गया। 

विदेशियों को भी लूटने में गुरेज नहीं करती 'जयपुर पुलिस'

पुलिस के अनुसार मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में 28 वर्षीय पिंकी अपने भाई के साथ बाईक पर सवार होकर कोभचग के लिये जा रही थी तभी रोडवेज की एक बस ने बाईक को टक्कर मार दी जिससे भपकी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी तथा उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई एटीएस भी करेगी जमील से जयपुर में पूछताछ

दुर्घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाईश देकर जाम खुलवाया। पुलिस ने रोडवेज चालक की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाया। 

जयपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बाप-बेटे ने की ज्यादती...बनाते रहे हवस का शिकार

परिजनों के मुताबिक मृतका पिंकी की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी और वह अपने पीहर जयपुर में रहकर द्वितीय श्रेणी टीचर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। पिंकी अपने भाई के साथ कोंचिग जाने के लिए अपने घर से निकली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है तथा मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में रखवाया है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.