रायबरेली में हाई टेंशन तार की चपेट में आकर युवक की मृत्यु

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 01:22:12 PM
Youth dies in high tension wire in Rae Bareli

रायबरेली। उत्तर प्रदेश मेें रायबरेली के पचखरा क्षेत्र में मंगलवार को ट्रक से मौरंग उतारते समय हाई टेंशन तार की चपेट में आकर एक युवक की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों यहां बताया कि मजरे डलमऊ निवासी फूलचन्द्र (18) सुबह चार बजे अम्बेडकर पुल के पास से मौरंग से लदे ट्रक को खाली कर रहा था। इस बीच वह हाई टेंशन तार की चपेट में आकर झुलस गया। घालय युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गयी। 

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामवासियो ने मुराईबाग कस्बे की चौकी के सामने शव रख कर ऊँचाहार लालगंज मार्ग जाम कर दिया। आननफानन मौके पर प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी पहुँच गए। उन्होने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। 

प्रशासन द्वारा पांच लाख की आर्थिक सहायता दिये जाने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.