पुलिस हिरासत में युवक की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 04:00:01 PM
Youth dies in police custody

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद जिले के रेलमगरा थाने में लूट के मामले में गिरफ्तार एक युवक की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गयी । इससे थाने में हडकंप मच गया। पुलिस थाने में बंद युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को स्थानीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। 

पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि रामा (36) नामक एक युवक को राजसमंद पुलिस ने आज तडके लगभग ढाई बजे लूट के आरोप में चितोडगढ जिले के कपासन थाना क्षेत्र से उसके घर से उठाया था। पुलिस आरोपी को प्रात लगभग साढ़े चार बजे लेकर थाने पहुंची ओर उसे लॉकअप में बंद कर दिया।

उन्होंने बताया कि प्रात: छह बजे के लगभग एक संतरी में लॉकअप में देखा तो आरोपी को अचेत अवस्था में पाया जिस पर उसे तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि पुलिस द्वारा रात को घर से आरोपी को उठाने के बाद उसकी पत्नी भी सवेरे थाने पहुंच गयी थी लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से दोपहर तक उसे किसी तरह की जानकारी नही दी गयी। अपने पति के बारे में जानकारी लेने पहुंची उसकी पत्नी पुलिस के रवैये से हताश होकर दोपहर दो बजे वापस चली गयी। पुलिस के अनुसार गत 22 अगस्त को जिले के सुरजलाई माता के मंदिर के पास लूट की वारदात हुयी थी उसी के सिलसिले में पूछताछ के लिये आरोपी को कल देर रात हिरासत में लिया गया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.