मंदिरों को उड़ाने की धमकी देने वाला युवक पुलिस से मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 04:29:10 PM
Youth threatening to blow up temples injured in police encounter, arrested

मथुरा। वृन्दावन के प्रेम मंदिर में फोन कर उसे, ठा. बांकेबिहारी एवं मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान आदि मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने मंगलवार को बताया, ’’मध्यप्रदेश के इन्दौर जनपद की गुमाश्ता कालोनी निवासी अजय उर्फ अज्जू राजौरा को बीती रात सर्वलांस के सहारे ट्रैक कर पुलिस ने वृन्दावन थाना क्षेत्र की जैंत पुलिस चौकी क्षेत्र में घेर लिया। आरोपी ने वहाँ से बच निकलने के लिए गोली चलाई तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया।’’ 

उन्होंने बताया, ’’अज्जू ने एक अगस्त को प्रेम मंदिर के रिसेप्शन पर धमकी देते हुए कहा था कि वह मथुरा-वृन्दावन के कई मंदिरों एवं अन्य महत्वपूर्ण संस्थानों को उड़ा देगा। इसके लिए उसके कुछ और साथी आ चुके हैं। यह सुन कर पुलिस विभाग में हडक़म्प मच गया। सोमवार को पुलिस मोबाइल के जरिए उसकी लोकेशन को तलाशते हुए हाईवे पर जैंत चौकी क्षेत्र में पहुंच गई और उसे पकड़ लिया गया।’’ 

एसपी सिटी राकेश कुमार ने बताया कि इसी व्यक्ति ने गतवर्ष नयति मेडिसिटी अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी थी तथा एसएसपी ने दो दिन पूर्व ही उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी। 

वृंदावन कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, ’’स्वस्थ होते ही उससे पूछताछ कर पता किया जाएगा कि आखिर यह सब करने के पीछे उसकी मंशा क्या है ?  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.