पत्नी वियोग में युवक टावर पर चढ़ा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 03:35:31 PM
Youth Towers on Wife Discrimination

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के माणक चौक थाना क्षेत्र में पत्नी वियोग में एक युवक  टावर पर चढ़ गया जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे रस्सी से बान्ध कर नीचे उतारा।

पुलिस के अनुसार प्रवीण गोयल नामक एक युवक आज सुबह करीब छह बजे पुरानी विधानसभा के समीप एक मोबाइल टावर पर चढ गया और जोर जोर से चिल्लाने लगा। राहगीरों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन वह नीचे नही उतरा। पुलिस ने एहतियात के तौर पर एसडीआएफ की टीम को भी बुला लिया और किसी अप्रिय स्थिति को टालने के लिये टावर के नीचे जाल भी लगा दिया।

थाने के हैड कास्टेबल दुर्गा प्रसाद ने बताया कि प्रवीण गोयल का जवाहरात की छोटी मोटी दुकान है और उसने अन्य जाति की युवती के साथ शादी की थी। उसकी पत्नी पहले कुछ समय तक अलग रही और बाद में उसने तलाक दे दिया। युवक नशे का भी आदी है और उस पर कर्ज भी चढा हुआ है। पत्नी के तलाक देने से वह काफी मानसिक अवसाद में आ गया।

पुलिस ने लगभग चार घंटे की मशक्कत और समझाईश के बाद पुलिस के जवान टावर पर चढे और युवक को बांधकर टावर से नीचे उतारा और उसे हिरासत में लेकर आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.