ओडिशा में आईटी अधिकारी रिश्वत लेते पकड़ा गया

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 01:02:48 PM
ओडिशा में आईटी अधिकारी रिश्वत लेते पकड़ा गया

नई दिल्ली। ओडिशा में एक आयकर अधिकारी को कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सीबीआई के अधिकारियों ने आज बताया कि यह अधिकारी एक पेट्रोल पंप मालिक से उसके कर मूल्यांकन के मामले को फिर से नहीं खोलने के लिए कथित तौर पर रिश्वत ले रहा था।

शर्मसार! किशोरी का वीडियो बनाकर की ऐसी घिनौनी हरकत

अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई ने निरंजन बेहरा को बीती रात भद्रक में गिरफ्तार किया। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है। जांच एजेंसी अपनी हिरासत में लेने के लिए उसे अदालत में पेश करेगी। उन्होंने बताया कि अधिकारी के आवास पर आज तलाशी के दौरान दो लाख रूपये नगद और संपत्ति के दस्तावेज मिले।

सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने का आरोपी बसपा नेता गिरफ्तार

आरोप है कि भद्रक जिले में एक पेट्रोल पंप मालिक से उसके कर मूल्यांकन के मामले को फिर से न खोलने के लिए अधिकारी ने 50,000 रूपये की रिश्वत मांगी थी। शिकायत के ब्यौरे की जांच करने के बाद सीबीआई ने जाल बिछाया और बेहरा को तब पकड़ा जब वह कल रात रिश्वत की 50,000 रूपये की रकम में से 40,000 रूपये ले रहा था।-एजेंसी 

लखनऊ मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर में पति के सामने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.