रुपयों से भरा बैग ले जा रहे बैंक कैशियर को बाईक सवार बदमाशों ने मारी गोली और...

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 04:36:49 PM
12 lakh rupees loot after the murder of bank manager

भिवानी। हरियाणा के भिवानी जिले में एक बैंक मैनेजर की हत्या का मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार अपराधियों ने एक बैंक मैनेजर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद वहां से 12 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। मामला जिले के मिलकपुर गांव का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानाकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने मैनेजर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन आरोपियों का कही कोई सुराग नहीं लगा।

महिला को मंदिर ले जाने की जगह अपने दोस्त के घर ले गया टैक्सी ड्राइवर और फिर तीन लोगों ने...

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के मिलकपुर गांव में सोमवार को दो बाइक सवार अपराधियों ने कोऑपरेटिव बैंक के मैनेजर और गार्ड को गोली मारकर 12 लाख रुपए लूट लिए। गोली लगने से मैनजर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गॉर्ड गंभीर रूप से घायल हो गया।  

अपनी बेटी के साथ घर लौट रहे तृणमूल नेता को अज्ञात अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि घायल गार्ड को हिसार के जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पंहुचे और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि सोमवार को मिलकपुर गांव के कोऑपरेटिव बैंक मैनेजर रामफल बैंक गार्ड दयाल सिंह के साथ 12 लाख कैश लेकर भिवानी से बस में सवार होकर गांव पहुंचे।

पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या, काटा गुप्तांग

दोनों ही बस से उतरकर पैदल बैंक की तरफ जा रहे थे कि इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी वहां आए और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस दौरान गोली लगने से मैनेजर रामफल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गार्ड दयाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में गॉर्ड को हांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर लुटेरों को तलाश शुरू कर दी। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.